नौकरी, परीक्षा या व्यापार में आ रही रुकावत को दूर करने के कुछ उपाए

pradeep mishra ji

पंडित श्री प्रदीप मिश्रा जी (सीहोरे वाले) द्वारा श्री शिव महापुराण की कथा में बताये कुछ अचूक उपाय लिखित रूप में

नौकरी, परीक्षा या व्यापार में आ रही रुकावत को दूर करने के कुछ उपाए

  1. आगर आपकी नौकरी नहीं लग रही, या फिर परीक्षा नहीं निकल पा रहा हो, या और कोई बहुत जरूरी काम है जो अटका हुआ है और पूरा ही नहीं हो रहा तो एक जौ के आटे की रोटी बनाना है। उसपे थोड़ी सी काली तिल्ली और थोड़ा सा गुड़ रखना है। अपने घर के दरवाजे पे खड़े हो कर गाय को वो रोटी खिला देना है और उस काम के लिए निकल जाए। आपका काम सफल हो के ही रहेगा। ये उपाय आप परीक्षा या इंटरव्यू देने जाने के पहले भी कर सकते हैं और अगर किसी से अपना पैसा वापस लेना है तो उसके लिए भी कर सकते हैं और कोई और भी शुभ काम करने से पहले कर सकते हैं।

  2. मान लो किसी व्यक्ति की नौकरी नहीं लग रही है या किसी प्रतियोगिता परीक्षा में पास नहीं हो पा रहा है तो किसी भी प्रदोष के दिन प्रदोष काल में बेल पत्र के पेड़ के नीचे बैठकर थोड़ा सा जल पेड़ में समर्पित करे, फिर थोड़ा दूध चढाये और वापस थोड़ा सा जल चढा दे। इसके बाद अपने दायें तरफ घी का दिया लगाये और बायें तरफ तेल का दिया लगाये। बाबा से अपने मन की कामना करते हुए धोक लगाये (मस्तक झुकाये)। बस एक बार ये उपाय करना है और इसके बाद जिस भी परीक्षा में या साक्षात्कार में जाएंगे आप उसमे बाबा आपको सफल करा ही देगा।

  3. आगर किसी व्यक्ति की नौकरी नहीं लग रही, परीक्षा में सफलता नहीं मिल रही, लगातार असफलता मिल रही हो तो शंकर जी के मंदिर जा कर अपना नाम और गोत्र बोल के बाबा से विनती कर के एक धतूरा चढाना प्रारंभ कर दीजिये। रोज़ नियम से एक धतूरा चढाने से सब काम अपने आप बनने लग जाएंगे।

इस तरह के और उपाय पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे 

Written by 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *